अब काला मां-बाप का बच्चा भी गोरा होगा, आजमाएं यह घरेलू टिप्स।

बच्चों के रंग के लेकर लोगों के दिमाग में एक भ्रम बन गया है। अक्सर आप लोगों से यह कहते हुए सुना होगा कि बच्चे अपने मां बाप के रंग पर होते हैं। यह भी कहा जाता है कि बच्चों का रंग यानी त्वचा का रंग उनके वंश के त्वचा के रंग पर हो जाता है। वैसे मां-बाप जो काला हैं उनका बच्चा भी काला ही होता है। आज मैं इसी समस्या के समाधान लेकर आपके सामने आया हूं। आज मैं ऐसी घरेलू नुस्खे के बारे में बताऊंगा जिसका प्रयोग करने से आपके बच्चे बिल्कुल गोरा पैदा होगा। जी हां सुनने में जरा और पटा सा जरूर लग रहा होगा लेकिन यह तरीका बिल्कुल आजमाया हुआ है। आज मैं ऐसा तरीका बताऊंगा जिसे अपनाकर आप आने वाले बच्चे का रंग बिल्कुल गोरा कर सकते हैं।
सामग्री, नारियल का गोला और संतरा।
नारियल को तोड़ने पर बिल्कुल सफेदे ऐसा निकलता है। इसका प्रयोग गर्भवती महिलाओं को खिलाने से बच्चा बिल्कुल गोरा फायदा होगा।
सेवन करने का तरीका।
आमतौर पर ऐसा देखा गया है कि महिला जॉब गर्भवती होती है तो 1 महीने के बाद यह पता चलता है कि यह महिला प्रेगनेंट हो गई है। आपको जैसे ही पता चले कि आपकी पत्नी प्रेग्नेंट हो गई है ठीक के उसी समय से। नारियल के गोले को तोड़कर 15 से 20 ग्राम सुबह और शाम को सेवन कराएं। ध्यान रखें कि इससे ज्यादा मात्रा में नारियल अपनी पत्नी को न दें नहीं तो पेट खराब हो। ठीक इसी तरह गर्भधारण करने की एक महीना बाद दो संतरे सुबह और दो संतरे शाम को नियमित रूप से खिलाए। नारियल के गोले और संतरे को बताए गए समय के अनुसार 3 महीना तक सेवन कराना है। 3 महीने के बाद आप इससे सामग्री को छोड़ सकते हैं। इस समय में कम से कम 8 नारियल का गोला महिला को खिला देना है। संतरे दो सुबह शाम खिलाना है। मात्र 2 महीना इस नुस्खे का प्रयोग करें। 2 महीने के बाद इसका प्रयोग करना छोड़ दें। बच्चों के रंग यानी त्वचा को गोरा करने का यह शर्तिया नुस्खा है। इस नुस्खे में ज्यादा पैसा खर्च नहीं है इसलिए आजमा कर देखें।
Disclaimer, यह प्रयोग है खुद अपने आप पर आजमाया हुआ है। नारियल के गोली और संतरे से कोई उसका नुकसान भी नहीं है। इसलिए आप बिना सोचे इसका प्रयोग करा सकते हैं। यह आजमाया हुआ नुस्खा है। अगर यह नुस्खा काम सही करें तो कमेंट करके जरूर बताएंगे।
आपको यह भी पसंद आ सकता है,जोड़ों में दर्द का घरेलू उपचार
यह खबर आपको पसंद आ सकती है।पीएम किसान की 14 वी किस्त इस दिन को आएगी

Jagdish Ray

मैं जगदीश यादव मूल रूप से बिहार के रहने वाला हूं। मैं अपनी इस साइट पर सरकारी नौकरी तथा प्राइवेट नौकरी की जानकारी सबसे पहले देता हूं। रोजगार की जानकारी प्राप्त करने के लिए हमें फॉलो करें क्योंकि नौकरी की खबर सबसे पहले आप तक पहुंच सके।

एक टिप्पणी भेजें

Thanks for

और नया पुराने