लिकोरिया को 7 दिनों में ठीक करता है यह पता।

लिकोरिया एक ऐसी आम बीमारी है जिसका सही समय पर इलाज नहीं कराने से घातक और जानलेवा भी हो सकता है। लिकोरिया एक ऐसी बीमारी है जो 80 फ़ीसदी महिलाओं को हो जाता है। दोस्तों आज हम आपको लिकोरिया को ठीक करने का कुछ है घरेलू उपाय बताने जा रहे हैं जो बेहद है कारगर और निशुल्क है। सबसे पहले हम यह जानते हैं कि यह बीमारी होता क्यों है,

लिकोरिया होने का कारण।
1, यह बीमारी अत्याधिक तेल मसाले का सेवन करने से भी होता है।
2, शरीर में एनेमिया का होना।
3, मन में अत्यधिक कामवासना का होना।
4, योनि को सही से साफ-सफाई न करना।
5, गलत तरीके से संभोग की क्रिया करना। यह कुछ प्रमुख कारण है लिकोरिया होने का। यह बीमारी महिलाओं के साथ साथ लड़कियों को भी हो जाता है।
लिकोरिया को ठीक करने का घरेलू उपाय।
सामग्री, बांस के पत्ता, केले का पत्ता।
बनाने की विधि।
सबसे पहले आपको बांस के तथा केले के पत्ते समान रूप से लेना होगा। आप जितने दिन की दवा बनाना चाहते हैं उसी मात्रा में बांस के पत्ते और केले के पत्ते ले ले। अब इन पत्ते को सील पर रखकर अच्छी तरह बिना पानी के पीस लें। आपको यह सामग्री को इतना गाढ़ा पीसना है की उसे आसानी से गोली की तरह बनाया जा सके। अब इन्हें छोटे-छोटे गोली बना ले। कुछ देर धूप में सूखने दें। जब अच्छी तरह सूख जाए तो किसी बोतल में भरकर रख लें।
खाने की विधि।
अगर आपको सफेद रक्त स्राव या लाल रक्त स्राव ज्यादा होता है तो दिन में तीन बार एक एक गोली ताजे पानी के साथ सेवन करें। इस दवा का असर 3 दिन के बाद आपको देखने को मिलेगा। लगातार सात दिनों तक सेवन करें। 7 दिन में किसी तरह का लिकोरिया बीमारी आपका ठीक हो जाएगा। लिकोरिया चाहे किसी प्रकार का हो सफेद या लाल या किसी प्रकार का पानी जैसा रक्त स्राव आपकी योनि से आता है तो उसे ठीक करने का यह रामबाण नुस्खा है।
सावधानी, इस नुस्खा का प्रयोग करते समय आपको तेल मसाले का अत्यधिक सेवन नहीं करना चाहिए।
Disclaimer, यह आजमाया हुआ नुस्खा है जिसे बहुत से महिलाओं पर प्रयोग किया गया है। इस नुस्खे से किसी प्रकार का नुकसान या हानि नहीं होता है। अगर योनि में घाव जैसा बन गया है तो कृपया किसी योग्य डॉक्टर से सलाह जरूर लें।
यह बीमारी घातक कब बनती है,
अक्सर ऐसा देखा गया है कि जिस महिला को सफेद या लाल रक्षा रुकता नहीं है यानी हमेशा होता रहता है। उनके योनि के अंदर वाली भाग में घाव जैसा बन जाता है। जिसे ऑपरेशन कराने की जरूरत पड़ती है अन्यथा कैंसर जैसा घातक बीमारी का आप शिकार हो सकते हैं। इसलिए शुरुआती पीरियड में ही इस अनुष्का का प्रयोग करें।
आपको यह भी पसंद आ सकता है।
आपको यह बता दूं कि यह आर्टिकल लिखने के लिए मुझे कहीं दूसरे जगह से जानकारी नहीं ली है। इस अनुष्का का प्रयोग मैंने खुद करके देखा है। इस अनुष्का का प्रयोग है करने के मात्र 3 दिन के बाद असर दिखना शुरू हो जाता है। 7 दिन तक किसी तरह के लिकोरिया बीमारी को जड़ से खत्म कर देता है।

Jagdish Ray

मैं जगदीश यादव मूल रूप से बिहार के रहने वाला हूं। मैं अपनी इस साइट पर सरकारी नौकरी तथा प्राइवेट नौकरी की जानकारी सबसे पहले देता हूं। रोजगार की जानकारी प्राप्त करने के लिए हमें फॉलो करें क्योंकि नौकरी की खबर सबसे पहले आप तक पहुंच सके।

एक टिप्पणी भेजें

Thanks for

और नया पुराने